क्‍या मीना कुमारी की बायोपिक में लीड रोल करेंगी सनी लियोनी?

बॉलीवुड में लंबे समय से बायोपिक बनाने का क्रेज है. कई सितारों को बड़े पर्दे पर खूबसूरती के साथ उतारा जा चुका है. इस लिस्‍ट में अब ट्रेजडी क्‍वीन मीना कुमारी का नाम जुड़ने जा रहा है. लेकिन इससे भी बड़ा सरप्राइज ये है कि इस रोल को सनी लियोन करेंगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि ‘तुम्हारी सुलु’ की सफलता के बाद लेखक और डायरेक्टर करण राजदान ने मीना कुमारी की बायोपिक के लिए सनी लियोन को अप्रोच किया है. सनी को स्क्रिप्ट भी पसंद आई है, मगर वो पूरी तरह से अभी राजी नहीं हैं.

बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले करण ने विद्या बालन और माधुरी दीक्षित को भी को अप्रोच किया था. लेकिन विद्या को स्क्रिप्ट समझ में नहीं आई और माधुरी ने इसके लिए हामी नहीं भरी. देखने वाली बात होगी की इस प्रोजेक्ट के लिए सनी फाइनल होती हैं या नहीं. वैसे उनके लिए ये प्रोजेक्ट करना इतना आसान भी नहीं होगा, क्योंकि हिंदी बोलने में उन्‍हें अभी तक काफी दिक्‍कतें आती हैं. दूसरा उनका ग्लैमरस अंदाज मीना कुमारी के लीजेंड रोल में ज्‍यादा फिट नहीं बैठता है.

आपको बता दें गूगल 2017 टॉप ट्रेंड की लिस्‍ट आ गई है. हर साल की तरह इस साल भी कई कैटेगिरीज के टॉप ट्रेंड जारी किए गए हैं. Entertainers में इस बार सनी लियोनी टॉप पर हैं. उनके बाद अर्शी खान, सपना चौधरी, विद्या बालन और दिशा पटानी हैं.