WWE: जब डंडा लेकर टूट पड़ीं महिला पहलवान एलिक्सा ब्लिस, तड़प उठी विरोधी पहलवान, निकल गईं चीखें… Video

WWE दिन प्रतिदिन भारत में और लोकप्रिय होता जा रहा है. वैसे WWE की भी यही कोशिश है और वह भारतीय बाजार में मौजूद अपार संभावनाओं को भुनाने के लिए हर जतन कर रहा है. फिर चाहे वह ट्रिपल एच (Triple H) की ओर से आईपीएल टीम मुंबई इंडियन्स को चैंपियन बनने पर बधाई और गिफ्ट देना हो या कोफी किंग्सटन और बिगई जैसे सितारों का मुंबई में प्रमोशनल कार्यक्रमों में हिस्सा लेना हो. भारतीय दर्शकों की रुचि को देखते हुए हम भी WWE में हो रही खास घटनाओं से आपको रूबरू कराते रहे हैं. ऐसी ही एक घटना सोमवार के रॉ ईवेंट के दौरान एक महिला रेसलर के साथ हुई, जिसे देखकर दर्शक हिल गए….

WWE: जब डंडा लेकर टूट पड़ीं महिला पहलवान एलिक्सा ब्लिस, तड़प उठी विरोधी पहलवान, निकल गईं चीखें... Video

वैसे महिला रेसलर के साथ इस तरह की घटनाएं बहुत कम देखने को मिलती हैं, लेकिन रॉ की वर्तमान महिला चैंपियन एलिक्सा ब्लिस ने कुछ ऐसा कर दिया कि सब अचंभित रह गए. वैसे उन्होंने इसकी शुरुआत 15 मई को बे-ले से की थी और उनकी पिटाई के बाद इसे मिकी जेम्स पर कुछ ज्यादा ही आजमा लिया…

हुआ यह कि WWE के मंडे नाइट रॉ वुमंस टाइटल मैच में जीत दर्ज करने के बाद एलिक्सा ब्लिस रिंग से नीचे उतरीं और केंडो स्टिक निकाल ली. फिर उसी से मिकी जेम्स पर प्रहार करने शुरू कर दिए. इससे मिकी की पीठ पर निशान पड़ गए. मैच हारने के बाद मिकी को उठने का भी मौका नहीं मिला.

 

alexa bliss wwe mickie james raw marks

एलिक्सा ने रेफरी की मौजूदगी में मिकी की पीठ पर ताबड़तोड़ प्रहार किए. इससे मिकी बुरी तरह तड़पती दिखीं. बाद में उनके पीठ के निशान भी वेबसाइट में फोटो के माध्यम से दिखाए गए.

alexa bliss wwe mickie james raw marks
मिकी दर्द से तड़प रहीं थी कि इसी दौरान उनकी एक साथी उन्हें बचाया और एलिक्सा से डंडा छीनते हुए उन्हें भगा दिया..

 

bayley wwe alexa bliss 650

मिकी से पहले एलिक्सा ने बे-ले की भी स्टिक से पिटाई की थी…

वैसे प्रो रेसलिंग है और एलिक्सा को इसकी कीमत आने वाले समय में चुकानी पड़ सकती है. हो सकता है कि उनकी पीठ पर भी वैसे ही निशान आपको नजर आएं, जैसे कि मिकी की पीठ पर दिखे हैं.