निर्भया फैसले पर प्रियंका का इमोशनल ट्वीट, कहा-सच जीत गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने निर्भया मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ट्वीट करके अपनी संवेदना व्यक्त की है. इस पूरे मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सही बताते हुए प्रियंका ने एक लेटर लिखा.

 निर्भया फैसले पर प्रियंका का इमोशनल ट्वीट, कहा-सच जीत गया

प्रियंका ने इस इमोशनल लेटर में लिखा, ‘इस फैसले को आने में भले पांच साल का वक्त लगा हो लेकिन आखिर आज सत्य जीत ही गया. इस फैसले से सभी को सीख मिलेगी. मुझे अपने देश की कानून व्यवस्था पर फक्र महसूस हो रहा है. पिछले पांच सालों से पूरा देश इस फैसले की मांग कर रहा था. सभी बस यही चाहते थे कि उन 6 दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले.’

कल्पना चावला बनकर प्र‍ियंका चोपड़ा भरेंगी अंतरिक्ष की उड़ान

आगे प्रियंका ने लिखा कि ये कोई मामूली लड़ाई नहीं थी. ये एक ऐसी क्रांति थी जिसने पूरे भारत को हिला दिया था. इस क्रांति में भारत का हर तबका चाहे वह वर्किंग वुमन, स्टूडेंट्स, हर कोई इसमें शामिल था. आज से 5 साल पहले शुरु हुई इस लड़ाई का फैसला आज हुआ है. यह एक ऐसी लड़ाई थी, जिससे हर इंसान ने अपने तरफ से लड़ा. निर्भया को हमलोग कभी भूल नहीं पाएंगे. यह लड़ाई किसी एक की नहीं थी बल्कि ये समाज के हर तपके की थी हर वो लड़की की थी.

View image on TwitterView image on Twitter

Follow

PRIYANKA

 

@priyankachopra

#Nirbhaya

  •  
  •  

    1,4471,447 Retweets

  •  

    5,7195,719 likes

 

आपको बता दें कि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा अंतरिक्षयात्री कल्पना चावला पर बनने वाली बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगी. फिलहाल वो हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के प्रमोशन में बिजी हैं.