यादव परिवार में जंग के बीच सपा के गढ़ में आज सेंध लगाने की कोशिश करेंगे अमित शाह

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के यादव परिवार में चल रही जंग के बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज मुलायम सिंह के जिले इटावा में एक रैली करने जा रहे हैं. इस रैली के जरिए बीजेपी की कोशिश समाजवादी पार्टी के गढ़ में सेंध लगाने की है. इटावा और औरेया में छह विधानसभा सीटें हैं जोकि सभी समाजवादी पार्टी के पास हैं हालांकि लोकसभा सीटों पर बीजेपी का कब्ज़ा है.

MUMBAI, INDIA - JANUARY 2: BJP leader Amit Shah interacts with the media during a press conference held at Gaware Club on January 2, 2015 in Mumbai, India. Shah is also likely to discuss the problems within the government with ministers engaging in the game of one-upmanship. (Photo by Anshuman Poyrekar/Hindustan Times via Getty Images)

इटावा और इसके आसपास के जिलों पर समाजवादी पार्टी का गहरा प्रभाव है और बीजेपी की कोशिश समाजवादी कुनबे के बीच जारी घमासान के दौरान उनके प्रभाव को उन्हीं के गढ़ में कम करने की है. बीजेपी ने इसे महासंकल्प रैली का नाम दिया है और एक लाख से ज्यादा लोगों के इस रैली में पहुंचने का लक्ष्य रखा है.

रैली को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतेज़ाम किए गए है, जिसमें 3 अपर पुलिस अधीक्षक, 10 सीओ, 25 एसओ, 700 पुलिसकर्मी, 3 पीएसी बटालियन कंपनी के साथ-साथ सीआरपीएफ के जवानों को लगाया गया है.