सीखो, खेलों और जीतों लाखों रुपए

आज, लगभग हर व्यक्ति के पास इंटरनेट और एक कंप्यूटर या एक मोबाइल फोन है। इसलिए, यह आश्चर्यजनक नहीं है कि लोगों ने ऑनलाइन अंदर बाहर SevenJackpots पर इस गेम में इंटरेस्ट लेना शुरू कर दिया है। अधिकांश अन्य ऑनलाइन कैसीनो के खेल के लिए नियमों और युक्तियों का एक निश्चित ग्रुप होता है, जो खिलाड़ियों को उपयोगी मिल सकते हैं, लेकिन अंदर बाहर के लिए इतना नहीं।

गेम के ऑनलाइन एडिशन में एक यूजर के अनुकूल इंटरफेस, शानदार ग्राफिक्स और एक टैम्पर प्रूफ सॉफ्टवेयर है जो किसी भी संभावित परिणामों को अनियंत्रित तरीके से निर्धारित करने के लिए सॉफ्टवेयर के द्वारा उत्पन्न संख्याओं का उपयोग करता है। इन सॉफ्टवेयर्स को अंतरराष्ट्रीय नियामक निकायों के सख्त मानकों का पालन करने और नियमित रूप से ऑडिटिंग प्रक्रियाओं से गुजरने की जरूरत होती है।

खेल को समझना

इस खेल का परिणाम भाग्य पर निर्भर करता है। मेज पर दो पक्ष हैं – अंदर, जो आमतौर पर बाईं ओर है, और बाहर, आमतौर पर दाईं ओर। खेल ताश के पत्तों के एकल डेक के साथ खेला जाता है। उन कार्डों में से 13 को उस खिलाड़ी के सामने रखा जाता है जो उनमें से एक का चयन करता है।

फिर, स्टैक से कार्डों को वैकल्पिक रूप से दोनों तरफ रखा जाता है- अंदर और बाहर। तदनुसार दांव लगाया जाता है, और खेल शुरू होता है। खेल समाप्त होता है जब डील कार्ड पर संख्या पहले से चुने गए कार्ड नंबर से मेल खाती है।

कुछ नियम हैं कि कार्ड कैसे निपटाए जाते हैं। यदि पहला ड्रा किया गया कार्ड या तो क्लोवर या स्पेड है, तो डीलिंग अंदर या बाईं ओर से शुरू होती है। यदि पहला ड्रॉ कार्ड हार्ट या डायमंड है, तो डील बहार या राइट साइड से शुरू होती है।

खेल का मुख्य विचार खिलाड़ी के लिए यह अनुमान लगाना है कि चुने हुए कार्ड किस तरफ मुड़ते हैं। इसके अलावा, एक खिलाड़ी डीलर कार्ड के खिलाफ अपनी शर्त भी रख सकता है।

खेल के परिणाम कार्ड पर संख्या के आधार पर तय किए जाते हैं, न कि सूट पर। यदि एक से अधिक खिलाड़ी खेल खेल रहे हैं, तो यह तब तक जारी रहेगा जब तक उनमें से प्रत्येक जीत या हार नहीं जाता। 10Cric पर अंदर बाहर रियल मनी के साथ भी खेल सकते हैं। इस वेबसाइट में सेफ एवं फ़ास्ट विड्रॉल है।