भारत की हरमनप्रीत कौर खेलेगी लंकाशर थंडर से

भारतीय महिला क्रिकेट टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने केएसएल (किया सुपर लीग) के 2018 के सीजन में खेलने के लिए टीम से करार कर लिया है. भारतीय महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर ने इंग्लैंड की कीया सुपर लीग के 2018 सत्र के लिए विदेशी खिलाड़ी के तौर पर लंकाशर थंडर से करार किया है. हरमनप्रीत ने कहा, मैं 2018 कीया सुपर लीग से पहले लंकाशर थंडर से करार कर काफी खुश हूं. इससे वह स्मृति मंधाना के बाद लीग में खेलने वाली दूसरी भारतीय क्रिकेटर बन चुकी है.  

इसके साथ ही इससे वह स्मृति मंधाना के बाद लीग में खेलने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बन गईं है. गौरतलब है कि हरमनप्रीत ने 2016 में इतिहास रच दिया था जब ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे में शानदार प्रदर्शन के बाद वह बिग बैश लीग से जुड़ने वाली पहली क्रिकेटर पुरुष और महिला बनी थीं, बता दें कि उन्होंने सिडनी थंडर से करार किया था.

 इस ख़ास उपलब्धि के बाद  हरमनप्रीत ने कहा, मैं 2018 कीया सुपर लीग से पहले लंकाशर थंडर से करार कर काफी खुश हूं. मैं इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए बेकरार हूं, विशेषकर एमिरेट्स ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम के अंदर. बता दें कि इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा नही की गयी है. यह जानकारी ईएसपीएन क्रिकइन्फो के जरिए से सामने आयी है.