राहुल ने कहा, स्विस बैंकों में काला नहीं सफेद धन

हाल ही में स्विस बैंक के ताज़ा आंकड़ें जारी किए गए है. जिसने पक्ष और विपक्ष दोनों को बोलने पर मजबूर कर दिया हैं. पहले केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि अगले साल तक कालाधन का सारा डेटा भारत में वापस आ जाएगा. वहीं अब इसे लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी एक बड़ा बयान दिया हैं. जहां राहुल ने सरकार पर जमकर तंज कसा हैं. राहुल ने ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी को जमकर घेरा.

राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा कि मोदी सरकार जबसे आई है सिर्फ कह रही है कि कालाधन लाएंगे, जबकि अब जब 2018 में वहां जमापूंजी बढ़ी है तो वो कह रहे हैं कि ये सब व्हाइट मनी है. राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमे वे कालेधन और नोटबांडी के लिए पीएम मोदी को घेर रहे हैं. 

राहुल ने कहा कि 2014 में उन्होंने कहा मैं स्विस बैंक से सारा काला धन ले आउंगा और जिससे हर भारतीय के एकाउंट में 15 लाख रुपये जमा हो जाएगें. उन्होंने लिखा है कि फिर उन्होंने 2016 में भारत को कालाधन से निजात दिलाने के लिए नोटबंदी लाए. और फिर राहुल ने तंज कसते हुए लिखा है कि स्विस बैंक में जो 50 फीसदी इजाफा हुआ है वह काला धन नहीं है बल्कि सफेद धन है. स्विस बैंक के ताजा आंकड़ों के माने तो पिछले 1 साल में भारतीयों की पूंजी में लगभग 50 फीसदी इजाफा देखने को मिला.