बीजेपी केंद्रीय मंत्री: बीजेपी सत्ता में होती तो लोग सोने की कुर्सी पर बैठते

भारतीय जनता पार्टी के मंत्री और नेता आजकल विकास को छोड़कर सबसे आगे अगर किसी काम के लिए देश भर में प्रसिद्ध है तो वो है उनके विवादित बयान. अब एक बार फिर एक और बीजेपी के नेता और केंद्रीय राज्य मंत्री सांसद अनंत कुमार हेगड़े ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि “आज अगर इतने सालों तक कांग्रेस की जगह बीजेपी की सरकार होती तो शायद लोग सोने की कुर्सियों पर बैठे होते.” 

बता दें, बीजेपी के इस नेता ने बेतुकी बात कहते हुए कहा है कि “देश में कांग्रेस का इतने सालों तक राज रहा है यही कारण है कि लोग अभी भी प्लास्टिक की कुर्सियों पर बैठे है. इतने सालों तक अगर बीजेपी की सरकार होती तो देश के लोग सोने चाँदी की कुर्सियों पर बैठे होते.” इससे पहले भी हेगड़े कर्नाटक चुनाव में राहुल गाँधी और कांग्रेस पर मंदिर को लेकर विवादित टिप्पणी कर चुके है. 

हालाँकि यह पहली बार नहीं है जब बीजेपी के इस मंत्री ने इस तरह का कोई बयान दिया हो. इससे पहले भी कर्नाटक के चुनाव के समय राहुल गाँधी जब मंदिर गए तो हेगड़े ने राहुल गाँधी को खोटा हिंदूवादी बताया. वहीं हेगड़े ऐसे कई बयान दे चुके है, जिसके लिए कहा जा सकता है कि राजनीतिक समझ और बौद्धिक क्षमता कम होने के कारण आज हमारे देश के नेता अक्सर बेतुके बयान देते आये है.