इस एक्ट्रेस को मिली थी ब्रेस्ट सर्जरी की सलाह

बॉलीवुड में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण आज सबसे पॉपुलर अभिनेत्री हैं. आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक दीपिका के चर्चे हैं. दीपिका बहुत ही हॉट और बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री मानी जाती हैं. इन्होने कई फिल्मों में काम किया हैं. दीपिका आज बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस मानी जाती हैं. इन्हे आज सबसे खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में गिना जाता है. एक समय था जब दीपिका को इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए कई लोगों ने ब्रेस्ट सर्जरी करवाने की सलाह दी थी.

 

जी हाँ, यह बात खुद दीपिका ने मिडिया के सामने बताई है. उन्होंने बताया कि एक बार नहीं बल्कि कई बार लोगों ने उन्हें कहा कि ‘आप ब्रेस्ट सर्जरी करवा लीजिए’. कई बार जब दीपिका ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने गई तब भी उन्हें यह बात कही गई. सभी ने कहा कि अगर वह ब्रेस्ट सर्जरी करवाती हैं तो ही लोग उन्हें नोटिस करेंगे वरना नहीं. वह दीपिका का डेब्यू करियर था इस वजह से उन्होंने इतना ध्यान नहीं दिया और अपने ब्रेस्ट की कोई सर्जरी नहीं करवाई.

 

दीपिका शुरू से ही बॉलीवुड में आना चाहती थी और उन्हें नहीं पता था कि उनकी पहली फिल्म शाहरुख़ खान के साथ होगी. पहली फिल्म के बाद ही दीपिका सुपरहिट हो गई और उन्हें लगातार काम मिलता गया. दीपिका को आप सभी ने हॉलीवुड में विन डीजल के साथ ‘xXx: Return of Xander Cage’ मूवी में देखा होगा. फिल्म पद्मावत से भी दीपिका काफी पॉपुलर हुई. अब दीपिका इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है.