संजय निरूपम- पीएम मोदी सबसे ज्यादा फेक व्यक्ति हैं

सर्जिकल स्ट्राइक का विडियो क्या सामने आया एक नया ही बवाल मच गया है और एक ओर जहा बीजेपी इसे सेना कि बहादुरी से जोड़ कर प्रचारित कर रही है वही दूसरी ओर  कांग्रेस इसे सियासी चाल कह रही है.अब कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने अपने एक बयान में सर्जिकल स्ट्राइक और बीजेपी सरकार को फर्जी कह दिया है. संजय निरूपम ने सर्जिकल स्ट्राइक के विडियो को लेकर दिए अपने बयान में कहा, ‘न सिर्फ सर्जिकल स्ट्राइक बल्कि पूरी मोदी सरकार फेक है और पीएम मोदी सबसे ज्यादा फेक व्यक्ति हैं.  2018 में पीएम मोदी 1975 की इमरजेंसी पर संबोधित करने मुंबई आते हैं और 2018 के बारे में बात नहीं करते हैं. ‘निरूपम ने कहा, ‘वह (पीएम मोदी) नीरव मोदी या मेहुल चौकसी पर नहीं बोलते हैं. उनकी सरकार में सेना के जवान और किसान मारे जा रहे हैं, स्टूडेंट्स को स्कॉलरशिप नहीं मिल रही है और पीएम उसपर नहीं बोल रहे हैं.’ 

वहीं इससे पहले सर्जिकल स्ट्राइक का विडियो सामने आने के बाद कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर सेना के शौर्य, बलिदान, पराक्रम और साहस का इस्तेमाल राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए करने का आरोप लगाया. वही बीजेपी के लिए कमान सँभालते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस लगातार सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रही है. इससे पाकिस्तानी आतंकवादियों को खुशी मिल रही होगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को खून की दलाली कहा था. उनकी माता सोनिया गांधी ने इससे पहले मौत के सौदागर जैसे शब्दों का प्रयोग कर चुकी हैं.

उन्होंने कहा कि गुलाम नबी आजाद भी सेना पर सवाल उठा रहे हैं और कह रहे हैं कि सेना आतंकवादियों को कम बल्कि नागरिकों को ज्यादा मारते हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज भी लोग सवाल उठा रहे हैं कि ये सीडी कहां से आई ये अभी क्यों जारी की गई. लेकिन कांग्रेस के बयानों पर अगर कोई सबसे खुश है तो वह पाकिस्तान में बैठे आतंकवादियों को होगी. उन्होंने कहा कि क्या देश में सेना के मनोबल को तोड़ना ही कांग्रेस का काम है.