सिम्पल अंदाज में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी…

27 जून बुधवार को मुंबई में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश की मेहँदी सेरेमनी हुई. इस सेरेमनी में कई बड़े-बड़े सितारें शामिल हुए. आकाश ने अपनी मंगेतर श्लोका मेहता संग प्री एंगेजमेंट मेहंदी सेरेमनी की कई तस्वीरें क्लिक करवाई, जो अब वायरल हो रही हैं. सोशल साइट्स पर आज केवल इन दोनों की ही तस्वीरें छाई हुई हैं. श्लोका और आकाश की सगाई 30 जून को है जिसके लिए दोनों अभी से तैयारियों में लगे हुए हैं. श्लोका और आकाश की मेहँदी सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में नाम कमा चुकी प्रियंका चोपड़ा भी अपने बॉयफ्रेंड निक के साथ शामिल हुई.

 

प्रियंका ने श्लोका और आकाश के साथ एक तस्वीर भी क्लिक करवाई और उसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया. मेहँदी सेरेमनी के दौरान श्लोका ने नेवी ब्लू एंड क्रीम कलर की भारी कढ़ाई से जड़ा लहंगा पहना था वहीं आकाश ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा, दोनों ही बहुत ही स्वीट लग रहे थे. श्लोका और आकाश की सगाई का कार्ड काफी डिजिटल अंदाज में बनवाया गया और सभी ख़ास मेहमानों को भेजा गया. इसके पहले दोनों की प्री-एगेंजमेंट सेरेमनी 24 मार्च को गोवा में हो चुकी हैं. दोनों की मेहँदी सेरेमनी में कई लोग शामिल हुए.

 

इस दौरान आकाश की बहन ईशा अंबानी पिंक लहंगे में नजर आई. प्रियंका चोपड़ा इस दौरान सफेद रंग की सुंदर और स्टाइलिश साड़ी में पहुंची. प्रियंका की साड़ी उनके फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी ने स्टाइल की थी. अब अम्बानी परिवार में जल्द ही श्लोका और आकाश की सगाई की तैयारियों का माहौल बनने वाला है.