क्या..फिर से माँ बनेंगी करीना कपूर ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड में वापसी कर चुकी हैं और उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को काफी पसंद भी किया गया है. ये कहा जा सकता है करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी की है और उनके फैंस को ये पसंद भी आया है. देखा जा सकता है करीना धीरे-धीरे अपने ट्रैक पर लौट रही हैं और फिर से बॉलीवुड में हंगामा मचा रही है. इसके अलावा ये खबर भी आई है कि करीना कपूर अक्षय कुमार के साथ फिर से नज़र आने वाली हैं. जी हाँ, काफी सालों के बाद इन दोनों की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी.

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान ने साथ में कई फिल्में की है. ‘कम्बख्त इश्क’, ‘ऐतराज़’ जैसी फिल्मों में ये नज़र आ चुके हैं और आखिरी बार ‘गब्बर इस बैक’ में करीना को छोटे से रोल में देखा गया था. अब खबरों की मानें तो करीना और अक्षय कुमार को लेकर करण जौहर बनाने वाले हैं. कहा जा रहा है फिल्म में करीना को एक माँ का रोल दिया गया है जिसमें अक्षय उनके पति का रोल निभाएंगे. मिली जानकारी के अनुसार बताया गया है कि ये कहानी दो जोडिय़ों की है जिसमें एक की शादी कई साल पहले हो चुकी है और एक बच्चे के साथ संघर्ष बताया गया है और दूसरी ओर एक नया शादी शुदा जोड़ा होगा. इनके अलावा किसी भी स्टार कास्ट के बारे में पता नहीं चला है.

इस फिल्म की कहानी अक्षय कुमार को काफी पंसद आई है और उन्होंने इसके लिए हां भी कह दिया है. यानी एक बार फिर से अक्षय और करीना को साथ में देखा जा सकता है. अब देखना होगा आगे और कौन से कलाकार इसमें शामिल होने वाले हैं और फिल्म कब आएगी.