बॉयफ्रेंड ने कहा ‘पोज दो’, तो नरगिस फाखरी ने ब्‍लैक बिकिनी में शेयर किया, Video

बॉलीवुड ‘रॉकस्‍टार’ जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म से अपनी शुरुआत करने वाली एक्‍ट्रेस नरगिस फाखरी इन दिनों वैनिस की गलियों में काफी इंजॉय कर रही हैं. लेकिन यहां नरगिस अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके ‘रोमियो’ भी उनके साथ हैं, जिनके साथ वह काफी मस्ती भरे पोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. लंबे समय तक नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के बीच रिश्‍ते की खबरें आती रही थीं, लेकिन लगता है कि अब नरगिस अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गई हैं और इसका सबूत है उनके इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट. हाल ही में नरगिस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्‍लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस बिकिनी में एक खूबसूरत पोज देने के लिए उन्‍हें उनके बॉयफ्रेंड ने ही कहा है और वह मजेदार अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं.

दरअसल नरगिस फाखरी इन दिनों अमेरिकन फिल्‍ममेकर और वीडियो एडिटर मैट अलोनजो को डेट कर रही हैं और उनके साथ वह इन दिनों वेनिस में वेकेशन मना रही हैं. नरगिस इन फोटोज में खुद को जूलियट और मैट को रोमियो कह रही हैं. वहीं मैट ने भी नरगिस के साथ कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. आप भी देखें कैसे नरगिस और मैट इंस्‍टाग्राम पर ‘कपल गोल्‍स’ देते नजर आ रहे हैं.

नरगिस इन कई फोटो में मैट के साथ हाथ में हाथ डाले घूम रही हैं.

#italy #couplegoals

A post shared by Visionary (@mattalonzo) on Jun 26, 2018 at 12:27am PDT

नरगिस और उदय चोपड़ा के बीच लंबे समय तक रिश्‍ता चला, लेकिन पिछले साल क्रिसमस के बाद से ही इन दोनों के अलग होने की खबरें सामने आने लगीं. नरगिस 2016 में फिल्‍म ‘बेंजो’ में नजर आई थीं, लेकिन खबर थी कि उदय चोपड़ा से अलग होने की वजह से नरगिस फिल्‍म का प्रमोशन किए बिना ही देश से बाहर चली गई थीं. बता दें कि नरगिस जल्‍द ही राजकुमार राव के साथ फिल्‍म ‘5 वेडिंग्‍स’ में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही वह संजय दत्त के साथ फिल्‍म ‘टोरबाज’ में भी दिखेंगी.

When he ask you to pose in mid convo 😂😩🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️ @mattalonzo

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on Jun 26, 2018 at 10:26am PDT