तेजस्वी को नागवार गुजरा नीतीश का लालू को फ़ोन करना…

पटना: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से फोन पर उनके सेहत के बारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बात की है. मुंबई के एक अस्पताल में फिस्टुला का ऑपरेशन करवाने के बाद लालू प्रसाद यादव फ़िलहाल स्वास्थ्य लाभ ले रहे है. मगर इस पर लालू के छोटे बेटे तेजस्वी फिर भी नाराज ही है . उन्होंने ट्वीट के जरिए तंज कसते हुए कहा कि लालू यादव का फिस्टुला का ऑपरेशन रविवार को हुआ था, और यह कुछ नहीं बल्कि देरी से किया गया कर्टसी कॉल था.

उन्होंने लालू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली, लेकिन आश्चर्य है कि नीतीश ने पिछले चार महीने से बीमार उनका हालचाल नहीं लिया. आज फोन कर पूछा. शायद उन्हें पता चला कि बीजेपी और एनडीए के लोग अस्पताल जाकर उनका हालचाल पूछ रहे हैं, इसलिए उन्होंने भी फोन कर लिया.

उन्होंने कहा कि नीतीश के लिए अब महागठबंधन में वापसी का कोई विकल्प नहीं बचा है.दूसरी ओर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किसी भी तरह के सियासी कयास पर विराम देते हुए कहा, ‘राजनीतिक रिश्तों के साथ-साथ सामाजिक रिश्ते भी होते हैं, लालू प्रसाद का ऑपरेशन हुआ है तो उनके सेहत को लेकर उनसे बातचीत हुई. ये एक कर्टसी कॉल थी और कुछ नहीं. मैं पहले भी लालू के सेहत के बारे में जानकारी लेता रहा हूं.’