ये अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म में आएगी नज़र

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपनी अदाओं से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को कायल कर दिया था. उन्होंने एक से बड़ी हिट फिल्म दी हैं. श्रीदेवी ने हिंदी सिनेमा में चार दशक तक अपना सफर तय किया. श्रीदेवी उन अदाकाराओं में ऐसे थीं जो कि किसी भी किरदार को अपने अनुरूप ढाल लेती थीं. श्रीदेवी जैसी लीजेंट एक्ट्रेस के किरदारों को परदे पर दुबारा उतारना हर डायरेक्टर और एक्ट्रेस की ख्याहिश है.   

 

जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी की एक फिल्म का रीमेक जल्द ही दर्शकों दुबारा देखने मिलेगा. श्रीदेवी की इस फिल्म का किरदार पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण निभाती नज़र आ सकती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की 80 के दशक की एक फिल्म का रीमेक फिल्म मेकर्स बनाने जा रहे हैं. हालांकि अभी इसकी घोषणा नहीं की गई है कि उनकी इस फिल्म का रीमेक बनाया जा रहा है.

 

खबर के मुताबिक श्रीदेवी की इस फिल्म को किसी साउथ फिल्म मेकर ने बनाया था और जिसका निर्देशन बॉलीवुड के ही किसी डायरेक्टर ने किया था. फिल्म का नाम सामने नहीं आया है. हाल ही में 19वें IIFA अवार्ड में श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है जिसे उनके पति बोनी कपूर ने लिया. इस मौके पर बोनी कपूर काफी भावुक हो गए थे पर उनके बेटे अर्जुन कपूर ने उन्हें संभाला.  

 
बता दें कि बॉलीवुड की सबसे सूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई में होटल के कमरे में बॉथटब में डूबने की वजह से हुआ था. श्रीदेवी की किसी फिल्म के रीमेक में काम करना दीपिका पादुकोण के लिए किसी सम्मान से कम नहीं है. दीपिका आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में नज़र आईं थी. खबर है कि दीपिका पादुकोण किसी हॉलीवुड फिल्म में भी जल्द ही नज़र आएंगी. हालांकि अभी तक उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है.