‘सिम्बा’ के लिए यह हीरोइन थी करण जौहर की पहली पसंद…

गोलमाल’ फेम डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक बार फिर से दर्शकों के लिए ‘सिम्बा’ जैसी मसालेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में हैं. हाल ही में रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरु होने की जानकारी दी थी.

‘सिम्बा’ को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आई है. पहले तो फिल्म में सारा या जाह्नवी में से किसी एक को कास्ट करने की चर्चा थी. लेकिन अंतिम फैसला सारा के पक्ष में आया. अब मीडिया में आ रही खबरों की माने तो ‘सिम्बा’ के निर्माता सारा, जाह्नवी को नहीं बल्कि किआरा आडवाणी को फिल्म में लेना चाहते थें.

‘करण जौहर चाहते थे कि रोहित शेट्टी इस फिल्म में किआरा आडवाणी को साइन करें.’ हाल ही में किआरा ने करण जौहर की फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में काम किया है. फिल्म के साथ-साथ किआरा की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.

💙

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on Jun 7, 2018 at 7:40am PDT

खबर के मुताबिक, किआरा की एक्टिंग को देख कर करण जौहर चाहते थे कि वह सिम्बा में हीरोइन का रोल करें. लेकिन फिल्म के डायरेक्टर रोहित सेट्टी को लगता था कि किआरा सिम्बा में हीरोइन के रोल के लिए फिट नहीं हैं. इस वजह से किआरा इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं.

The #Simmba journey begins… @ranveersingh #SaraAliKhan @karanjohar @reliance.entertainment @dharmamovies @rohitshettypicturez @simmbathefilm

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on Jun 6, 2018 at 4:26am PDT