मल्लिका ‘गुड वाइफ’ बनने को तैयार…

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में अपने बोल्ड सीन्स के लिए जानी जाती हैं। अब यह बोल्ड बाला गुड वाइफ बनने की तैयारी कर रही है। अरे कहीं आप यह तो नहीं सोच रहे हैं कि मल्लिका शादी करने जा रही हैं। तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है।  मल्लिका का फिलहाल शादी करने का कोई ​इरादा नहीं है, बल्कि वे अब बॉलीवुड से हॉलीवुड की  राह पकड़ने वाली हैं। 

काफी दिनों से पर्दे से दूर मल्लिका हॉलीवुड के फेमस क्राइम और पॉलिटिकल ड्रामा ‘द गुड वाइफ’ में  दिखाई देंगी। इस ड्रामा में वे लीड रोल निभा रही हैं। यह शो अब भारतीय दर्शकों के हिसाब से बनाया जा रहा है, जिसमें मल्लिका मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वह इसे लेकर बहुत खुश हैं। मल्लिका इस शो में एलिसिया फ्लोर्रिक का किरदार निभाएंगी। मल्लिका ने कहा, मैं गुड वाइफ बनने को लेकर बहुत खुश हूं और हॉलीवुड को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझ पर यकीन किया। मल्लिका ने कहा कि हॉलीवुड में यह शो काफी पॉपुलर है, उम्मीद है कि भारत में भी इसे लोग पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे ये शो बहुत पसंद है।

बता दें कि हॉलीवुड में द गुड वाइफ की पॉपुलरिटी इस कदर है कि अपने प्रसारण के दौरान इस शो ने पांच एम्मी अवॉर्ड जीते। यह एक थ्रिलर शो है। इसमें एक  महिला के चरित्र को दिखाया गया है। हॉलीवुड में यह शो लगातार 8 साल तक चला। यह 2009 से 2016 तक प्रसारित किया गया था।