सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस का सनराइज़ गोल्ड वेरिएंट भी उपलब्ध

पिछले कुछ समय से लोगों की बातों का विषय बने हुए सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की प्रोजेक्ट वि नाम से कुछ तस्वीरें सामने आई है. सैमसंग के इस फोल्डेबल फोन को सैमसंग प्रोजेक्ट  वि के कोडनाम के साथ पाया गया है. फोल्डेबल फोन को प्रोजेक्ट वी और SM-G929F मॉडल नंबर के साथ देखा गया है.

तस्वीरों के मुताबिक सैमसंग का हैंडसेट ज़ेडटीई एक्सन एम जैसा लग रहा है, जो ड्यूल स्क्रीन डिज़ाइन के साथ आया है. इसके अलावा फोन का डिज़ाइन कुछ हद तक गैलेक्सी  S6  और गैलेक्सी  नोट 5 जैसा भी दिखाई पड़ रहा है.सैमसंग के इस हैंडसेट की कीमत तकरीबन 1,25,000 रुपए तक जाने की उम्मीद की जा रही है. बता दें की कंपनी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

इन प्राप्त हुई तस्वीर से पता चल रहा है फ्लिप ओपन करने पर इसमें दो अलग होम पेज दिखाई देते हैं. हैंडसेट हिंज के ज़रिए जुड़े दिख रहे हैं.कि प्रोजेक्ट वी हैंडसेट का प्रमुख बेस फ्लिप-आउट स्क्रीन से मोटा है. फ्लेक्सिबल डिस्प्ले, जिसे ‘फोल्डेबल फोन’ कहा जा रहा है इसमें सैमसंग ने क्लेमशेल डिज़ाइन डाला है इसमें दो अलग-अलग डिस्प्ले हैं. आपको बता दें की सैमसंग ने पहले कहा था की अपना फोल्डेबल फोन एमडब्ल्यूसी 2019 में उतारेगी, जो बार्सलोना में आयोजित होगा.