बिहार हिंसा के लिए आरएसएस और बीजेपी ज़िम्मेदार : जदयू नेता

पटना: जदयू नेता उदय नारायण चौधरी ने अपने बागी तेवर के लिए जाने जाते रहे है. एक बार फिर बगावत भरे स्वर में उन्होंने कहा है कि बिहार के हालात ठीक नहीं हैं और जल्द यहां राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए. उन्होंने बीजेपी आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इन लोगों ने ही बिहार में एेसी स्थिति ला दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी में वो क्षमता है कि वो बिहार के अगले मुख्यमंत्री हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती.

उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि बिहार की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है. एेसे में बिहार की चिंता करना सबका कर्तव्य है. इस तरह तो चुप नहीं रहा जा सकता. बता दें कि बिहार के कई जिलों में हो रही हिंसा और तनाव को लेकर राजनीति गरमा गई है, एक ओर जहां विपक्ष ने सरकार की विफलता पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए मुख्यमंत्री को लाचार करार दिया है तो वहीं सत्तापक्ष के  नेताओं ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि हमें भी बिहार की चिंता है और जो कोई भी सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करेगा उसे माफ नहीं किया जाएगा.

गौरतलब है कि बिहार और पश्चिम बंगाल में राम नवमी के दिन निकाले गए जुलुस के बाद सामुदायिक हिंसा हुई थी जिसके बाद दोनों सुबो के हालत अराजकता पूर्ण हो गए है और अभी भी हालत में सुधार नहीं है, वही अब राजस्थान भी समुदायक हिंसा की आग में जल रहा है.