बड़ी घटना: पूर्व सैनिक ने दो घंटे में 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

फरीदाबाद। हरियाणा के पलवल में भारतीय सेना से सेवानिवृत्त सैन्यकर्मी ने करीब दो घंटे में ही 6 लोगों की हत्या कर दी। इस आरोपी ने ये हत्याऐं शहर के सिटी थाना क्षेत्र के 100 मीटर में की थी। इन हत्याओं की जानकारी जब पुलिस को मिली तो महकमे में हड़कंप मच गया। जब पुलिस आरोपी को पकड़ने पहुंची तो उसने पुलिस दल पर भी हमला कर दिया। हमले के लिए, आरोपी नरेश ने लोहे की राॅड का उपयोग किया है।

आरोपी तड़के 4 बजे पलवल चिकित्सालय पहुंचा। जहां एक महिला की हत्या करने के बाद हत्या के आरोपी ने मोती काॅलोनी पार्क के चैकीदार रसूलपुर रोड़ से सुरेश इंजीनियरिंग वर्क्स  के चौकीदार, रसूलपुर रोड़ मार्केट के चौकीदार पर भी हमला कर दिया। उसने करीब 7 लोगों से राॅड पर हमला कर दिया। हालांकि उसे पकड़ लिया गया है मगर उसे पकड़ने में कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि यह आरोपी शराब के नशे में था। पुलिस ने कहा है कि ये हत्याऐं एक ही व्यक्ति ने की हैं। इस घटना के बाद जिले में हाईअलर्ट घोषित कर दिया है। इस आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस उन क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी है जहां ये वारदातें हुई थीं। आरोपी का मेडिकल टेस्ट भी करवाया जा सकता है। उसे सायको किलर माना जा रहा है। बताया गया है कि यह मानसिकतौर पर अस्वस्थ्य है।