अभी अभी : सपा परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ‘राजनीत‌ि में रजनीकांत’ की एंट्री पर द‌िया कुछ एेसा र‌िएक्शन…

‘जब हम आएंगे तो गर्मी थोड़ी बढ़ जायेगी’  कुछ इसी अंदाज में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीत‌ि में एंट्री कर राजनैत‌िक गल‌ियाराें हलचल मचा दी है। उनकी इस एंट्री पर उत्तर पद्रेश के सबसे बड़े राजनैत‌िक घराने की छाेेटी बहू ने बड़ा बयान दे डाला है। 

मुलायम स‌िंह यादव के छाेटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा ब‌िष्ट यादव ने ट्वीट करते हुये कहा ‘क‌ि राजनी सर के अाने से राजनी‌त‌ि बहुत द‌िलचस्प हाे जायेगी। उनके अाने केे बाद यहां भी एक्शन हाेना शुरु हाे जायेगा।’ अापकाे बताते चलें क‌ि साउथ के फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने साउथ के फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने पूरे फ‌िल्मी अंदाज में राजनीति में एंट्री ली है। 

चेन्नई के रघुवेन्द्र हॉल में अपनी फैंस के बीच उन्होंने कहा कि वह राजनीति में एंट्री ले रहे हैं उन्होंने कहा कि यह समय की जरूरत है साथ ही उन्होंने तमिलनाडु के सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की। रजनीकांत के राजनीति में आने से प्रदेश की राजनीति में बड़ा बदलाव आ सकता है। 
रजनीकांत ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में वह पार्टी बनाकर प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। हजारों फैंस के बीच रजनी ने कहा ‘ मैं नाम,पैसे या शोहरत के लिए राजनीति में नहीं आ रहा। तमिलनाडु की राजनीति में बदलाव का वक्त आ गया है। हम व्यवस्था को बदल देंगे। रजनीकांत ने कहा कि लोकतंत्र अभी बुरी स्थिति में है।